Monday, April 12, 2010

सानिया शोएब की शादी....

पिछले दिनों एक मुद्दा बहुत गरम रहा सभी चैनलों पे सभी अखबारों  में ....वो यह की सानिया और शोएब की शादी होनी चाहिए की नहीं होनी चाहिए, क्यूंकि शोएब पहले से शादी शुदा था शोएब पे मैच फिक्सिंग के भी आरोप लग चुके है, सानिया भी पहले किसी और से सगाई करके तोड़ चुकी है... आदि आदि.
एक न्यूज़ चैनल ने तो लोगों से एस. एम. एस. करके लोगों की राय तक मांग ली, की आप सानिया को राय दीजिये (वो भी बिना मांगे), और तो और पब्लिक भी उसे राय दे रही है, यह सोचे समझे बिना की सानिया शायद आपकी राय से कोई इत्तेफाक भी नही रखती.
लोग सवाल उठा रहे है सानिया की समझदारी पे या नासमझी पे.
अरे जरूरत ही कहाँ है यह सब करने की, ऐसे किस्से हमारे पास पड़ोस में, शहर में कितने ही होते है, पर किसी को फुर्सत नही है की हम झाँक के भी देखे पर चूँकि सानिया एक सलेब्रती है तो सबको उसकी फिक्र है लोग सवाल कर रहें है सानिया तुम अब भारत की तरफ से खेलोगी या पाकिस्तान की तरफ से, शोएब तुम्हारे टेनिस मैच भी फिक्स करेगा, तुम एक औरत होके औरत के साथ ज्यादती केसे कर सकती हो, सानिया तुम शोएब के साथ कभी खुश नही रहोगी, शोएब नंबर १ का धोगेबाज है  ...आदि आदि...
सानिया कोई बच्ची नही है की वो नही जानती हो की नतीजे क्या होंगे फिर क्यूँ खामख्वाह लोग उसकी निजी ज़िन्दगी में घुसे जा रहे है.बेहतर ये होगा की हम अपना घर संभाल ले ढंग  से, हमारे घर की, औरतें कितनी खुश है ये ही जान लें.
इस मुद्दे का अंत क्या होगा कहना मुश्किल है पर मुद्दा खामखा बना है.

No comments:

Post a Comment